ब्लू स्टार ने बाजार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए स्पिलिट एसी की नई सस्ती रेंज का शुभारंभ करके अपनी बाजार पहुंच का विस्तार किया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 17 मार्च 2021  – ब्लू स्टार, भारत का अग्रणी एयर कंडीशनिंग ब्रांड और अपने प्रीमियम उत्पादों के लिए प्रसिद्ध कम्पनी ने आज ’’मास प्रीमियम’ स्पिलिट एयर कंडीशनर्स की अपनी नई रेंज का शुभारंभ किया।  कम्पनी ने अपनी बाजार पहुंच को बढ़ाने तथा मास मार्केट के अपने लक्ष्य के साथ ’’मास प्रीमियम’ श्रेणी को शामिल करके अपने ब्रांड को रणनीतिक रूप से नई पहुंच प्रदान की है।

ब्लू स्टार के एयर कंडीशनर्स अपनी बेहतरीन कूलिंग क्षमता के साथ अपनी गुणवत्ता, विष्वसनीयता एवं मजबूती के लिए जाने जाते हैं जो ब्लू स्टार को उद्योग की एक महत्वपूर्ण कम्पनी बनाते हैं।

मुंबई में आयोजित एक सम्मेलन में प्रेस से बात करते हुए, ब्लू स्टार लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, बी त्यागराजन ने कहा, हमने व्यापक बाजार की पूर्ति करने और अपनी बाजार पहुंच का विस्तार करने के लिए स्प्लिट एसी की अपनी नई रेंज की शुरुआत के साथ, स्वयं को रणनीतिक रूप से खुद को ‘मैस्टिज‘ ब्रांड के रूप में पुनःस्थापित किया है। ब्लू स्टार की ‘प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी’ को कायम रखते हुए ‘वहनीयता‘ ऐसा मापदंड है जिस पर हमने इस सीजन की शुरुआत के लिए फोकस किया है। यह कदम भौगोलिक और जनसांख्यिकी आधार पर सामूहिक अपील के माध्यम से लक्ष्य में परिवर्तन और प्रगति को गति देने के पिछले साल के हमारे लक्ष्य के बेहद अनुकूल है। हम अपने चुने हुए प्रक्षेपवक्र पर अच्छी प्रगति कर रहे हैं, और हम इस दिशा में और आगे बढ़ने के लिए अपने ब्रांड की विषिष्टता और विराट कोहली के साथ सहयोग का लाभ उठाते रहेंगे।

अब, इस रणनीतिक पहल के साथ ब्लू स्टार ने सस्ती कीमत पर स्पिलिट एसी की इस सीरीज का शुभारंभ किया है जो कि सभी उत्पादों में उच्च गुणवत्ता, विष्वसनीयता एवं मजबूती के लिए ब्लू स्टार की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।

इस नई रेंज की मूल कथन ’’ब्लू स्टार के उच्च गुणवत्ता एसी के साथ वहनीय कूलिंग’’ है।

नई रेंज में 3-स्टार, 4-स्टार एवं 5-स्टार इन्वर्टर स्पिलिट एयर कंडीशनर्स षामिल हैं जो कि 0.80टीआर 3-स्टार इन्वर्टर स्पिलिट एसी के लिए रु. 25,990/- की प्रारंभिक आकर्षक कीमत पर उपलब्ध हैं। एसी 0.80टीआर से 2 टीआर तक विभिन्न कूलिंग क्षमता में उपलब्ध हैं।

इस शुरूआत के साथ ब्लू स्टार अब ग्राहकों की बढ़ती एवं उभरती हुई विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न मूल्य वर्ग में अपने उत्पाद प्रदान करता है।

About Manish Mathur