कल्याण ज्वैलर्स ने की अगस्त 2023 में 11 नए शोरूम लॉन्च करने की घोषणा

त्रिशूर, 05 अगस्त 2023- देश के सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स इंडिया लिमिटेड (BSE: 543278, NSE: KALYANKJIL) ने 11 नए शोरूम के साथ देशभर में अपनी विस्तार योजना को लागू करने की घोषणा की है। इस विस्तार के साथ कल्याण ज्वैलर्स जम्मू में खुलने वाले 200वें शोरूम की अपनी शानदार और महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाएगा। यह ऐतिहासिक उपलब्धि ब्रांड की तीन दशक लंबी और कामयाब यात्रा की याद दिलाती है, जो विश्वास और पारदर्शिता के प्रति ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता के कारण संभव हुई है।

आज, कल्याण ज्वैलर्स भारत के 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ-साथ मध्य पूर्व के 4 देशों में भी मौजूद है। वर्तमान में दक्षिण भारत में कंपनी के 76 शोरूम, उत्तर और मध्य भारत में 48 शोरूम, पश्चिम भारत में 23, पूर्वी भारत में 16 आउटलेट और मध्य पूर्व में 33 शोरूम हैं। कंपनी प्रमुख गैर-दक्षिणी बाजारों में अपने कामकाज का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो अपने फुटप्रिंट को व्यापक बनाने की कंपनी की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। साथ ही कंपनी राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की योजना बना रही है।

अगस्त में खुलने वाले आगामी शोरूम में बिहार में पटना, नवादा, सीतामढी और आरा, हरियाणा में फरीदाबाद और पानीपत, गुजरात में आणंद, उत्तराखंड में देहरादून, मध्य प्रदेश में जबलपुर और मुंबई में चेंबूर के शोरूम शामिल हैं। इनके अलावा, कल्याण ज्वैलर्स चन्नी में एक शोरूम के साथ जम्मू में प्रवेश करेगा, जो वैश्विक स्तर पर ब्रांड का 200वां शोरूम होगा। आभूषण ब्रांड का लक्ष्य सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव और विशिष्ट डिजाइन के अपने अद्वितीय ब्रांड प्रस्ताव के साथ, टियर-2 और टियर-3 बाजारों की अप्रयुक्त क्षमता का पता लगाना है।

कंपनी की महत्वपूर्ण उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री टी एस कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में, हमने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं, और कल्याण ज्वैलर्स की इस विकास यात्रा को देखकर हमें बेहद खुशी होती है। सर्वशक्तिमान के दिव्य आशीर्वाद से, त्रिशूर में एक स्टोर से लेकर जम्मू में विश्व स्तर पर 200वें शोरूम के आगामी लॉन्च तक की हमारी यात्रा किसी असाधारण उपलब्धि से कम नहीं है।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘भविष्य को देखते हुए, कल्याण ज्वैलर्स विश्वास और पारदर्शिता के अपने मूल मूल्यों को कायम रखने और आभूषण उद्योग में एक प्रतिष्ठित और विश्वसनीय ब्रांड के रूप में अपनी विरासत को जारी रखने के लिए मजबूती से प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा है। हम विकास के अगले चरण की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं, और इसके साथ ही हमारा लक्ष्य सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव और विशिष्ट डिजाइन के अपने अद्वितीय ब्रांड प्रस्ताव के साथ, टियर -2 और टियर -3 बाजारों की अप्रयुक्त क्षमता का पता लगाना है। हमारा ग्राहक-केंद्रित विजन आभूषण उद्योग में अग्रणी के रूप में हमारी उल्लेखनीय सफलता और स्थायी विरासत की कुंजी बना हुआ है।’’

कल्याण ज्वैलर्स अपनी अनूठी और अग्रणी पहलों के साथ भारत के आभूषण उद्योग में क्रांति लाने में लगातार सबसे आगे रहा है। वर्ष 2000 में स्वैच्छिक रूप से केवल बीआईएस-हॉलमार्क वाले सोने के आभूषणों की पेशकश जैसी अभूतपूर्व पहल से लेकर 2018 में 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट की शुरुआत तक, कल्याण ज्वैलर्स ने आभूषण उद्योग में ईमानदारी और ग्राहकों पर फोकस करने के नए मानक स्थापित किए हैं।

एक रणनीतिक विस्तार योजना के साथ, कल्याण ज्वैलर्स एक शानदार भविष्य के लिए मार्ग प्रशस्त कर रहा है। विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक समर्पण के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ कंपनी इस मार्ग पर आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है। विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक समर्पण जैसे आदर्श दरअसल कंपनी की मजबूत नींव और मार्गदर्शक सिद्धांतों के रूप में कार्य करते हैं।

ब्रांड, उसके संग्रह और ऑफ़र के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- https://www.kalyanjewellers.net/

About Manish Mathur