वर्ल्ड ऑफ टेक्नोलॉजी इवेंट में टेक्नो कंपनी का नवीनतम पोवा 5 सीरीज स्मार्टफोन होगा लॉन्च

एक ब्रांड के रूप में टेक्नो ने हमेशा टैक्नोलॉजी और इनोवेशन में सबसे आगे रहने के अपने कमिटमेंट के अनुरूप काम किया है। इसी विजन के साथ आगे बढ़ते हुए, ब्रांड अपने प्रमुख सालाना इवेंट वर्ल्ड ऑफ टेक्नोलॉजी का पहला सीज़न पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 3-दिवसीय कार्यक्रम का उद्देश्य प्रोडक्ट लाइन और पोर्टफोलियो में ब्रांड द्वारा पेश की जाने वाली सर्वाेत्तम श्रेणी की तकनीक का प्रदर्शन करना है। टेक शोकेस इवेंट 11 अगस्त 2023 को डीएलएफ एवेन्यू, नई दिल्ली में शुरू होगा, जो 13 अगस्त तक सभी उपभोक्ताओं के लिए खुला रहेगा। इस आयोजन में ग्राहकों को टेक्नो के खास-खास प्रोडक्ट को लेकर एक व्यापक अनुभव हासिल करने का अवसर मिलेगा। साथ ही इस तरह के इवेंट के जरिये अलग-अलग किस्म के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के बारे में जागरूकता बढ़ाने में सहायता मिलेगी और ब्रांड की विश्वसनीयता और इसकी साख को मजबूत बनाया जा सकेगा।

ब्रांड इस साल फैंटम एक्स2 सीरीज, फैंटम वी फोल्ड और हाल ही में कैमोन 20 सीरीज पेश करके आक्रामक तरीके से आगे बढ़ रहा है। इसी गति को बनाए रखते हुए, वर्ल्ड ऑफ टेक्नोलॉजी के पहले दिन, यानी 11 अगस्त 2023 को, टेक्नो पोवा 5 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा।

इस नवीनतम पोवा 5 सीरीज में पोवा 5 प्रो 5जी शामिल हैं, जिन्हें युवा, उत्साहित और विशिष्ट जेन जेड उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने के लिए सोच-समझकर तैयार किया गया है। फोन को ज़िलिनियल्स की जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो सभी उद्देश्यों के लिए लगातार अपने फोन पर रहते हैं, चाहे वह गेमिंग हो, सोशल मीडिया या फिर फाइनेंस संबंधी एप्लिकेशंस।

इससे पहले जून 2022 में टेक्नो ने पोवा 3 लॉन्च किया था जिसमें विभिन्न अन्य खूबियों के साथ एक यूनिक एलईडी लाइट स्ट्रिप भी थी। अब, इनोवेशन को आगे बढ़ाते हुए कंपनी पोवा 5 प्रो 5जी में बिल्कुल नए आर्क इंटरफ़ेस के साथ एक असाधारण डिज़ाइन पेश कर रही है, जो 3डी टेक्सचर के साथ एक अनूठे मल्टी-कलर्ड एलईडी बैकलाइट डिज़ाइन के साथ आता है। यह डिज़ाइन पहले से ही बाज़ार में काफी चर्चा बटोर रही है। आरजीबी बैकलाइट तकनीक के साथ आर्क इंटरफ़ेस के जरिये लोगों को कॉल्स, नोटिफिकेशन और बैटरी चार्जिंग के मामले में शानदार अनुभव हासिल होता है और इस तरह कंपनी उपभोक्ताओं का दिल जीतने का हरसंभव प्रयास करती है।

ग्लोबल स्तर पर टेक्नो के पोवा 5 प्रो 5जी की घोषणा पहले ही 2 अगस्त, 2023 को की जा चुकी है, जहां इस स्मार्टफोन की शानदार डिजाइन और इसकी पावरफुल परफॉर्मेंस को अत्यधिक प्रशंसा मिल रही है। 68 वॉट फास्ट चार्जिंग, मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 एसओसी और 6.78 इंच एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 120हर्ट्ज रिफ्रेश-रेट इस स्मार्टफोन की अन्य प्रमुख विशेषताएं हैं। इसलिए हम भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले डिवाइस के लिए इसी तरह की समान खूबियों की उम्मीद कर सकते हैं।

टेक्नो ने हमेशा अपनी परिवर्तनकारी मूल्य निर्धारण रणनीति के प्रति प्रतिबद्धता दिखाई है, हाल के सबसे उदाहरण हैं- फैंटम वी फोल्ड, और कैमोन 20 सीरीज़, जिनमें अनेक ऐसी खूबियां हैं, जो इंडस्ट्री में सबसे पहले पेश की गई हैं। ऐसे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ हम आश्वस्त हैं कि पोवा 5 प्रो की कीमत भी प्रतिस्पर्धात्मक होगी और यह वास्तव में एक मजबूत उत्पाद पेशकश होगी। अभूतपूर्व विशेषताओं से भरपूर, इस श्रृंखला से ऐसी कीमत पर असाधारण मूल्य प्रदान करने की उम्मीद है जो उन लोगों के बजट के साथ पूरी तरह से मेल खाती है जो सफलता के लिए प्रयास करते हैं और जीवन को पूरी तरह से अपनाते हैं।

About Manish Mathur