क्ले क्राफ्ट इंडिया पेश करते हैं जेसीपीएल पॉर्सिलेन कलेक्शन, भारत का पहला एआई-एन्हांस्ड डिजिटल प्रिंटेड टेबलवेयर, लाईफटाईम प्रिंट वारंटी के साथ

जयपुर,20 जून 2024:भारत में सेरेमिक टेबलवेयर उद्योग में अग्रणी क्ले क्राफ्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने देश के पहले डिजिटल प्रिंटेड सेरेमिक टेबलवेयर कलेक्शन टेक्सचर्स का लॉन्च किया है। परम्परा और आधुनिक टेक्नोलॉजी के संयोजन से बना यह कलेक्शन HoReCa (होटल, रेस्टोरेन्ट एवं कैफ़े) उद्योग में बड़ी प्रगति है।
जेसीपीएल क्ले क्राफ्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित पॉर्सिलेन का बेहतरीन ब्राण्ड है। हर व्यक्ति की पसंद और हर मौके की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए जेसीपीएल कलेक्शन के क्लासिक, ट्रैंडी और आधुनिक पीसेज़ तैयार किए गए हैं। डिज़ाइनरों ने इसे बनाने के लिए आर्टीफिशियल इंटेलीजेन्स की क्षमता के साथ मशीन लर्निंग और आधुनिक डिजिटल प्रिंटर्स का इस्तेमाल किया है। सीधे प्लेटों पर डिज़ाइन किया जाने वाला एआई प्रिंट फाइन पॉर्सिलेन पीसेज़ पर अनूठी टेक्सचर्ड सरफेस बनाता है।

टेक्सचर्स कलेक्शन प्रकृति के अवयवों जैसे धरती, मिट्टी और प्राकृतिक खुशबू से प्रेरित है। इसका हर पीस लालित्य और भव्यता का बेहतरीन संयोजन है, जो हर किसी को अपनी ओर खींच लेता है,और साथ ही किसी भी डाइनिंग सैटिंग को आकर्षक बना देता है।

जेसीपीएल पॉर्सिलेन कलेक्शन का लॉन्च क्ले क्राफ्ट इंडिया की बड़ी उपलब्धि है।’’ क्ले क्राफ्ट इंडिया के डायरेक्टर दीपक अग्रवाल ने कहा। ‘टेक्सचर्स फाइन पॉर्सिलेन में हमारी धरोहर तथा आर्टीफिशियल इंटेलीजेन्स के आधुनिक इस्तेमाल का बेहतरीन संयोजन है। यह कलेक्शन डिज़ाइन एवं गुणवत्ता की सभी सीमाओं को पार करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इनोवेशन और परम्परा के संयोजन के साथ हम ऐसा टेबलवेयर लेकर आए हैं जो आधुनिक होने के साथ-साथ सदाबहार भी है और हमारे उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरता है। हमें खुशी है कि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए टिकाउ, भव्य, आधुनिक टेबलवेयर कलेक्शन लाए हैं जो डाइनिंग के अनुभव को बेहतरीन बना देगा।’

उत्कृष्टता के लिए क्ले क्राफ्ट की प्रतिबद्धता इनके ब्राण्ड जेसीपीएल में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। जेसीपीएल में हम स्थायित्व के बुनियादी सिद्धान्त पर काम करते हैं। इस कलेक्शन की कई खासियतें हैं जैसे माइक्रोवेव सुरक्षित, खरोंच रोधी, टिकाउ, डिशवॉशर के लिए सुरक्षित, लैड और कैडमियम से रहित, एंटीबैक्टीरियल गुणों से भरपूर और उष्मा रोधी। ये सभी विशेषताएं जेसीपीएल पॉर्सिलेन कलेक्शन को HoReCa उद्योग के लिए बेहतरीन विकल्प बनाती हैं।

क्ले क्राफ्ट पर्यावरण के अनुकूल उत्पादन प्रक्रियाओं को अपनाने के लिए प्रतिबद्ध है, और भावी पीढ़ियों के लिए पर्यावरण को सुरक्षित रखने के अपने कर्तव्य को समझता है। इसी दृष्टिकोण के साथ टेक्सचर्स कलेक्शन को डिज़ाइन किया गया है। यह कलेक्शन लाईफटाईम प्रिंट वारंटी* के साथ आता है।

About Manish Mathur