एनवायरो इंफ्रा इंजीनियर्स लिमिटेड ने सेबी के पास दाखिल किया ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी)

एनवायरो इंफ्रा इंजीनियर्स लिमिटेड (“कंपनी”, “ईआईईएल”) ने 26 जून, 2024 को बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (“सेबी”) के पास अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (“डीआरएचपी”) दाखिल किया है।

कंपनी सरकारी अथॉरटी / विभाग के लिए Water and Wastewater Treatment Plants (WWTPs) और Water Supply Scheme Projects (WSSPs) के डिजाइन, निर्माण, संचालन और रखरखाव के व्यवसाय में है।

कंपनी इक्विटी शेयरों (अंकित मूल्य ₹ 10 /- प्रत्येक) के माध्यम से धन जुटाने का प्रस्ताव करती है, जिसमें 4,42,32,000 इक्विटी शेयरों तक के नए निर्गम और 52,68,000 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर फॉर सेल शामिल है। (“कुल निर्गम आकार”)

कंपनी नए निर्गम से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग निम्नलिखित के लिए करने का प्रस्ताव करती है:

(i) कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करना; (ii) अपनी सहायक कंपनी, EIEL मथुरा इंफ्रा इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड (“ईआईईएल मथुरा”) में उत्तर प्रदेश के मथुरा में ‘मथुरा सीवरेज योजना’ नामक परियोजना के तहत 60 60 MLD STP बनाने के लिए धन का निवेश करना, जिसमें Hybrid Annuity Based PPP मोड के माध्यम से 15 वर्षों के लिए संचालन और रखरखाव शामिल है; (iii) हमारे कुछ बकाया उधारों का पूर्ण या आंशिक रूप से पुनर्भुगतान/पूर्व भुगतान और (iv) भविष्य की परियोजनाओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए फ़ाइनेंस। (“नया निर्गम”)

इस सार्वजनिक निर्गम के एकमात्र बुक रनिंग लीड मैनेजर हेम सिक्योरिटीज हैं।

About Manish Mathur