सोनी इंडिया ने प्रो ब्रेविया® लाइन अप में डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर कोटिंग के साथ शामिल किया बीज़ेड53एल 98 (248.92 सेमी) डिस्प्ले

नई दिल्ली, 09 जुलाई 2024: सोनी इंडिया के पेशेवर ब्रेविया डिस्प्ले श्रृंखला में एक नया 98 (248.92 सेमी) विकल्प, बीज़ेड53एल जुड़ रहा है। कॉर्पोरेट, शिक्षा और खुदरा एप्लीकेशन के लिए आदर्श, इस डिस्प्ले में सोनी की नवोन्मेषी डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर कोटिंग टेक्नोलॉजी के साथ-साथ अतिरिक्त फीचर भी शामिल हैं। 98(248.92 सेमी) मॉडल सोनी के मौजूदा डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर विकल्पों का पूरक है, जिसमें 55 (139.7 सेमी), 65 (165.1 सेमी), 75 (190.5 सेमी), और 85 (215.9 सेमी) विकल्प शामिल हैं।

सोनी की अनूठी डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर कोटिंग गहरे काले रंग, हाई कंट्रास्ट और सटीक इमेज क्वालिटी को बनाए रखते हुए लो रिफ्लेक्शन प्रदान करती है। यह चुनौतीपूर्ण, हाई एम्बिएंट लाइट या डायरेक्ट लाइटिंग एनवायरनमेंट में प्रदर्शित होने वाले डिजिटल साइनेज से जुड़ी सामान्य परेशानियों को दूर करती है। यह टेक्नोलॉजी मिनिमल ग्लेयर और लो रिफ्लेक्शन को जोड़ती है, जिससे कंटेंट को बेहतर बनता है।

सोनी के प्रोफेशनल ब्रेविया डिस्प्ले उत्पादों के लिए सामान्य रूप से उपयोगिता, इंस्टालेशन में आसानी, पिक्चर क्वालिटी और सस्टेनेबिलिटी के लिए निर्मित, बीज़ेड53एल बेहतर पिक्चर क्वालिटी प्रदान करेगा जो लोगों को आकर्षित और बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। इस मॉडल में 4के 120 एचज़ेड पैनल होगा, जो हाई रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा और गति को सुचारू रूप से प्रस्तुत करने में मदद करेगा। इसमें एक्सआर ट्राईल्यूमिनसटीएम प्रो इफेक्ट शामिल होगा, जो रंगों की व्यापक, अधिक सटीक रेंज की पेशकश करता है और साथ ही इसें हाई ब्राइटनेस का समर्थन करने के लिए 780 निट्स भी है। ब्रेविया की बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए इसमें फुल ऐरे लोकल डिमिंग [एफएएलडी] बैकलाइट भी है। इसके अलावा, बीज़ेड53एल शक्तिशाली 24/7 ऑपरेशन और कस्टमाइज़्ड सेटिंग्स को सरल बनाने के लिए प्रो मोड का समर्थन करेगा।

उपयोगकर्ता के अनुकूल इस बीज़ेड53एल मॉडल को इनस्टॉल करना भी आसान है, जिसमें पोर्ट्रेट और टिल्ट कन्फिगरेशन के विकल्प, आसानी से लाने-ले जाने के लिए हैंडल, विवेकपूर्ण लोगो पोज़ीशन और डिस्प्ले के कई टर्मिनलों तक सुविधाजनक पहुंच शामिल है। यह एपल एयरप्ले2 और गूगल क्रोमकास्ट के साथ-साथ गूगल मीट को भी सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले के अतिरिक्त हाइलाइट्स में एक सॉफ्टवेयर एपीआई फंक्शन शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस को सीधे डिस्प्ले से कनेक्ट करने में मदद करता है। उपयोगकर्ता बी2बी ब्रेविया से यूएसबी फ्लैश ड्राइव में इसे इंस्टॉल कर कॉम्प्लीमेंट्री डिजिटल साइनेज प्लेयर, ब्रेविया साइनेज फ्री (बीएसएफ) ऐप को भी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। बीज़ेड53एल में रिसाइकिल प्लास्टिक सामग्री और पैकेजिंग का उपयोग किया गया है, और इसमें पावर-सेविंग मोड है, जो उपयोग में न होने पर डिस्प्ले को बंद कर बिजली की खपत कम करता है।

कीमत उपलब्धता

बीज़ेड53एल प्रोफेशनल ब्रेविया डिस्प्ले भारत में 15 जुलाई 2024 से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत रु. 20,00,000 (कर सहित)

About Manish Mathur