*भामाशाह टेक्नो हब में स्टार्टअप सीरीज 1 का शुभारंभ स्टार्टअप राजस्थान (iStart) और इनोवहर के साथ FICCI FLO जयपुर के सहयोग से*

जयपुर, 16 जुलाई, 2024 – FICCI FLO जयपुर चैप्टर 2024-25 की अध्यक्ष रघुश्री पोद्दार के मार्गदर्शन में, आज भामाशाह टेक्नो हब में स्टार्टअप सीरीज 1 का रोमांचक शुभारंभ हुआ, जो स्टार्टअप राजस्थान (iStart) और इनोवहर के सहयोग से आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में स्टार्टअप, इक्विटी, निवेश और व्यापार रणनीतियों के विभिन्न पहलुओं पर एक अत्यंत शैक्षिक और सशक्त सत्र आयोजित किया गया। श्वेता चौधरी और दिशा तोषनीवाल ने अमूल्य अंतर्दृष्टि और उन महिला उद्यमियों की प्रेरणादायक कहानियाँ साझा कीं, जिन्होंने कम समय में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है। उनके दृढ़ता और नवाचार के किस्से श्रोताओं के दिलों में गहरे उतर गए और प्रेरणा और महत्वाकांक्षा की भावना को जन्म दिया।

इस कार्यक्रम में कार्यकारी समिति के सदस्य और FLO के सदस्य उपस्थित थे, जिन्होंने इस सत्र को अत्यंत ज्ञानवर्धक पाया। चर्चाओं से प्राप्त ज्ञान ने कई उपस्थित लोगों को अपने नवीन विचारों में अधिक निवेश करने और दुनिया पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए प्रेरित किया है।

स्टार्टअप सीरीज 1 नवाचार की भावना को प्रोत्साहित करने और नवोदित उद्यमियों के लिए सीखने, बढ़ने और सफल होने के लिए एक मजबूत मंच प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। FICCI FLO, स्टार्टअप राजस्थान (iStart) और इनोवहर के बीच सहयोग नवाचार को पोषित करने और महिला उद्यमियों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता का उदाहरण प्रस्तुत करता है।

About Manish Mathur