मोदीकेयर लिमिटेड के साथ इस मानसून करें अपनी त्वचा और बालों की देखभाल, साथ ही पाएं परफेक्ट मेकअप

मानसून आ गया है, बारिश की बूंदे धरती पर गिरने के साथ गर्मी से राहत मिली है। इस मौसम में हम आस-पास ठंडी हवाओं और हरियाली का खूबसूरत अहसास पाते हैं। ऐसा लगता है मानो प्रकृति ने रिफ्रैश का बटन दबा दिया है! लेकिन दूसरी ओर इस मौसम में बालों और त्वचा को खास देखभाल की ज़रूरत होती है, साथ ही मेकअप में भी कुछ बदलाव लाने की आवश्यकता होती है। तो आइए मोदीकेयर लिमिटेड के ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में जानें जो उमस भरे इस मौसम में भी आपको बेहतरीन लुक और अहसास देंगे। आप मानसून में भी आकर्षक दिखेंगे, फिर चाहे मौसम कैसा भी हो।

त्वचा की देखभाल

मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज

इस मानसून अपने आप को दीजिए मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज का लक्ज़री अहसास,  जिसे आपकी त्वचा को पैम्पर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हैम्प सीड ऑयल और विटामिन सी के गुणों के साथ यह रेंज त्वचा को रिपेयर कर इसे संतुलित बनाती है, फिरचाहे दिन हो या रात। रु 900 की शुरूआती कीमत पर, 3 साल के रीसर्च के बाद तैयार की गई यह आधुनिक रेंज यूरोप से लाए गए प्राकृतिक स्रोतों से बनाई गई है।

मोदीकेयर की हैम्ब लैब रेंज में विशेष रूप से तैयार किए गए 5 प्रोडक्ट्स शामिल हैं- रिपेयरिंग और बैलेंसिंग फोमिंग फेस वॉश, रिपेयर और बैलेंसिंग फेस स्क्रब, रिपेयर और बैलेंसिंग मिल्क सीरम, रिपेयिरिंग एवं बैलेंसिंग फेस ऑयल और रिपेयरिंग एवं बैलेंसिंग फेस मॉइश्चराइज़र।  यह लाईटवेट और क्विक एब्ज़ॉर्बिंग फॉर्मूला त्वचा को कसाव देकर जवां और प्राकृतिक चमक देता है और आपके रिश्ते में रोमांस जगाने के लिए परफेक्ट है। पैराबेन और सल्फेट से रहित मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज पूरी तरह से वीगन, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, जेंडर-न्यूट्रल, और क्रुएल्टी फ्री है।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन प्रिस्टाइन ड्राय ऑयल

मोदीकेयर की ओर से अरबन कलर लंदन रेंज में पहला मल्टीपरपज़ फेस ऑयल के-ब्यूटी इंडस्ट्री से प्रेरित स्किनकेयर प्रोडक्ट है। एक ड्राय ऑयल जो तुंरत त्वचा में समा जाता है और नमी को लॉक नॉन-स्टिकी खूबसूरत अहसास देता है। यह नैचुरल बैरियर की तरह काम करते हुए आपकी त्वचा की नमी को लॉक कर देता है और त्वचा को जवां एवं कोमल बनाता है। तो इस मानसून 100 फीसदी वेगन, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, क्रुएल्टी फ्री और पैराबेन ऑयल के साथ अपनी त्वचा की देखभाल करें तो मात्र रु 1399 (30 एमएल) पर उपलब्ध है।

मोदीकेयर का फ्रूट ऑफ द अर्थ मूर मड फेशियल बार

मानसून का मौसम आते ही त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखना चैलेंज बन जाता है। लेकिन अब चिंता की कोई बात नहीं। मोदीकेयर का फ्रूट ऑफ द अर्थ मूर मड फेशियल बार इस सीज़न आपकी त्वचा की सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा। प्राकृतिक अवयवों से बना फ्रूट ऑफ द अर्थ मूर मड फेशियल बार त्वचा को क्लेंज़, टोन, एक्सफॉलिएट और माइश्चराइज़ करता है। रु 375 (25 ग्राम ककी 4 युनिट) में उपलब्ध यह बार एंटी-एक्ने, स्किन व्हाईटनिंग और एंटी-एजिंग गुणों के साथ आता है। लैमन ग्रास, लिकराईस एक्सट्रैक्ट, ओलिव ऑयल और ग्रेप सीड ऑयल के गुणों के साथ यह त्वचा को चमकदार बनाता है। यूरोप से लाई गई मूर मड को पोषक गुणों के लिए जाना जाता है और प्राचीनकाल से ही ब्यूटी ट्रीटमेन्ट्स में इसका इस्तेमाल किया जाता रहा है। तो अब मानसून में भी त्वचा की देखभाल मुश्किल नहीं होगी। फ्रूट ऑफ द अर्थ मूर मड फेशियल बार के साथ अपनी त्वचा को स्वस्थ एवं चमकदार बनाएं और बारिश के मौसम का आनंद उठाएं!

हेयरकेयर

मोदीकेयर की सैलून प्रोफेशनल आर्गन ऑयल हेयर केयर रेंज

मोरक्को हेयर केयर रेंज के आर्गन ऑयल के जादू का अनुभव पाएं, इस ओर्गेनिक रेंज को मोरक्को के आर्गन पेड़ की गुठली से निकाला जाता है। विटामिन ई, असेन्शियल फैटी एसिड्स और एंटीऑक्सीडेन्ट्स के गुणों से भरपूर  यह लक्ज़री कलेक्शन बेजान बालों में भी जान डाल देता है। इस रेंज में मौजूद शक्तिशाली पोषक तत्व बालों को स्वस्थ, रेशमी और चमकदार बनाते हैं।

आर्गन ऑयल ऑफ मोरक्को हेयर ट्रीटमेन्ट ऑयल : रु 750 (100 एमएल) की कीमत में उपलब्ध यह ट्रीटमेन्ट बालों को चमकदार, रेशमी और स्वस्थ बनाता है।

आर्गन ऑयल ऑफ मोरक्को मॉइश्चर रिपेयर शैम्पू एवं कंडीशनरः रु 485 (200 एमएल प्रत्येक) की कीमत पर उपलब्ध लक्ज़री शैम्पू और कंडीशनर बालों को मजबूत बनाते हैं और इन्हें कलर, यूवी एवं स्टाइलिंग हीट से होने वाले नुकसान से बचाते हैं।

मेकअप

अरबन कलर लंदन पावर मैट ट्रांसफर प्रूफ लिक्विड लिप कलर

इस मानसून बोल्ड लिप कलर के साथ इतराइए और अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए परफेक्ट पाउट बनाइए। मोदीकेयर की अरबन कलर लंदन पावर मैटट्रांसफर प्रूफ लिक्विड लिप कलर रेंज आपको बेहतरीन कवरेज और शानदार कलर देती है। विटामिन ई के गुणों इसका नॉन-ड्राइंग फॉर्मूला होठों को नमी और पोषण प्रदान करता है। इसका पिगमेंटेड कलर एक ही स्वाइप में शानदार इफेक्ट देगा और कुशन ऐप्लीकेटर, ऐप्लीकेशन को बेहतरीन बनाएगा। यह लिप कलर बिना स्मज हुए 8 घण्टे तक चलता है। डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, 100 फीसदी वीगन और क्रुएल्टी फ्री लिप कलर अठारह वाइब्रेन्ट शेड्स में रु 499 (5 एमएल) की कीमत पर उपलब्ध है। तो इस मानसून विटामिन ई की पावर के साथ अपने होठों को पोषण के साथ खूबसूरत लुक देने के लिए तैयार हो जाएं।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर

मोदीकेयर की ओर से अरबन कलर लंदन मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर मानसून के लिए मेकअप असेन्शियल है जो आपके लुक को दिन में स्टनिंग और रात में सेंसेशनल बना देगा। मैट और मैटेलिक शेड्स का यह सयांजन तय करेगा कि आप हर मौके के लिए मिनटों में तैयार हो जाएं। इसकी अडवान्स्ड ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी, सभी इम्परफेक्शन्स को दूर कर त्वचा को चमकदार बनाती है और ऐसा एयरब्रश्ड ग्लो देती है, जो एकदम नैचुरल दिखता है। यह लाईटवेट फार्मूला दिन भर आरामदायक महसूस होता है, तो वह दिन भर अपनी खूबसूरती के साथ आश्वस्त रहेंगी। इटली में बना यह असाधारण ब्लशर दो शानदार वेरिएन्ट्स में आता है- ‘मायस्टीरियस’ और ‘सीक्रेट’। दोनों शेड हर तरह की स्किन टोन पर जाते हैं, और बड़े ही स्मूद तरीके से त्वचा पर ग्लाइड होकर बेहतरीन ब्लेंडिंग देते हैं। यह 100 फीसदी वीगन, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, पैराबेन और क्रुएल्टी फ्री प्रोडक्ट रु 1150 की कीमत (12 ग्राम) पर उपलब्ध है।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन प्रो फिक्स 3-इन-1 पैलेट

इस शानदार पैलेट के साथ बारिश के इस सीज़न अपने आप को दें शानदार मैट क्रीम साटिन फिनिश। स्क्वालेन और जोजोबा ऑयल के गुणों से भरपूर यह पैलेट करेक्ट, कंसील और कंटोर के साथ मीडियम से हाई बिल्डेबल कवरेज देता है। तो ब्लेमिशेज़, डार्क सर्कल्स और पिगमेंटेशन को गुडबाय कहने के लिए तैयार हो जाएं। यह दिन भर आपको बेहतरीन कवरेज देगा। डार्क स्पॉट्स और स्कार्स को कंसील करते हुए कंटोरिंग के साथ आपके फेशियल फीचर्स को हाईलाईट करेगा। यह पैलेट मीडियम-डीप से लाईट-मीडियम टोन्स में उपलब्ध है, जो हर तरह की त्वचा के लिए परफेक्ट है।  रु 1099 (9 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध यह पैलेट लाईटवेट, 100 फीसदी वीगन, क्रुएल्टी रहित, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड।

मोदीकेयर रेंज के सभी प्रोडक्ट्स देश भर में मोदीकेयर कन्सलटेन्ट्स के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध हैं।

About Manish Mathur