मोदीकेयर की ओर से 6 उपहारों के साथ मनाएं रक्षाबंधन का

रक्षाबंधन साल का खास समय है जब हम भाई-बहन के बीच के अटूट प्यार को सेलेब्रेट करते हैं। प्यार और हंसी-खुशी से भरे इस त्योहार पर भाई बहन एक दूसरे को उपहार भी देते हैं। तो अपने भाई/ बहन को खास तोहफ़ा देकर इस रक्षाबंधन को खास बनाइए और उनके प्रति अपने प्यार की अभिव्यक्ति कीजिए। हम मोदीकेयर लिमिटेड की ओर से कुछ ऐसे दिल को छू जाने वाले उपहार लेकर आए हैं जो आपके भाई/ बहन के चेहरे पर मुस्कान ले आएंगे और इस रक्षाबंधन को हमेशा के लिए यादगार बना देंगे।

भाईयों के लिए

मोदीकेयर की ओर से मिस्टिक टच एउ डे परफ्यूम्स

इस रक्षाबंधन हम आपके भाई के लिए कुछ शानदार उपहार लेकर आए हैं! फ्रांस में बने मोदीकेयर के मिस्टिक टच एउ डे परफ्यूम की आकर्षक रेंज जो आपको ‘आपके स्टाइल में परिभाषित करती है’। रु 2400 (100 एमएल) की कीमत पर उपलब्ध ये परफ्यूम 100 फीसदी क्रुएल्टी-फ्री और पेटा सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। आईएफआरए (इंटरनेशनल फ्रैगरेन्स एसोसिएशन) के मानकों पर आधारित ये परफ्यूम एथिकल और लक्ज़री अनुभव प्रदान करते हैं।

इस कलेक्शन में ‘डीप नॉयर’ एक एक्वेटिक फ्रैगरेन्स है। यह आधुनिक एवं मैस्कुलिन फ्रैगरेन्स लैवेंडर, जेरेनियम के साथ चंदन और देवदार की खुशबू का संयोजन देता है। वहीं दूसरी ओर ‘ऊद’ के साथ आप वुडी स्पाइसी फ्रैगरेन्स का अनूठा अहसास पा सकते हैं।

मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन ब्लू लाईट शील्ड रेंज

मल्टीपल स्क्रीन्स के इस दौर में डिजिटल डिवाइसेज़ से निकलने वाली हाई एनर्जी ब्लू लाईट की समस्या तेज़ी से बढ़ रही है। तो इस रक्षाबंधन अपने भाई को दें मोदीकेयर के कलर कॉस्मेटिक ब्राण्ड अरबन कलर लंदन की ओर से ब्लू लाईट शील्ड रेंज का तोहफ़ा और उनकी त्वचा को रखें सुरक्षित। इनोवेशन और टेक्नोलॉजी का संयोजन यह रेंज डिजिटल डिवाइसेज़ से निकलने वाले हाई एनर्जी ब्लू लाईट से सुरक्षा देती है और आज के दौर की त्वचा की समस्याओं के लिए आधुनिक समाधान है। इस रेंज में उपलब्ध हीरो अवयव है कैरोटोलिनो एक्टिव, जो बीटा कैरोटीन, कैरट रूट एक्स्टैक्ट और कैरट सीड ऑयल का बेहतरीन संयोजन है जो ब्लू लाईट की किरणां से पूर्ण सुरक्षा देकर त्वचा के स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है। इस रेंज में पांच स्टैप शामिल हैं- जेंटल फेस वॉश, रीसरफेसिंग जैल स्क्रब, डीप क्लीन कॉफी मास्क, रीसेट सीरम ऑयल और मॉइश्चराइज़िंग क्रीम। यह 100 फीसदी वेगन, पैराबेन से रहित, क्रुएल्टी से रहित डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड है।

ब्लू लाईट शील्ड जेंटल फेस वॉशः सल्फेट से रहित यह फेस वॉश त्वचा को साफ कर इसे तरोताज़ा कर देता है। इसका 70 एमएल पैक रु 500 में उपलब्ध है।

ब्लू लाईट शील्ड रीसरफेसिंग जैल स्क्रबः यह रीसरफेसिंग जैल स्क्रब 100 फीसदी नैचुरल और सॉफ्ट सैल्युलोज़ चारकोल के साथ डैड स्किन को एक्सफॉलिएट कर देता है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत रु 550 है।

ब्लू लाईट शील्ड डीप क्लीन कॉफी मास्कः यह डीप क्लीन कॉफी मास्क त्वचा से अतिरिक्त ऑयल को निकाल कर इसे हाइड्रेट करता है। इसके 70 ग्राम पैक की कीमत रु 650 है।

ब्लू लाईट शील्ड रीसेट सीरम ऑयलः यह रीसेट सीरम ऑयल बेहद लाईट है और बिना कोई चिकनाई का अहसास दिए जल्दी से त्वचा में समा जाता है। इसके 20 एमएल पैक की कीमत रु 550 है।

ब्लू लाईट शील्ड मॉइश्चराइज़िंग क्रीमः यह मॉइश्चराइज़िंग क्रीम  तुरंत त्वचा में अवशोषित होकर ब्लू लाईट रेडिएशन से सुरक्षा देती है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत रु 650 है।

मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच ब्लैक डायल के साथ

अपने भाई को दें शानदार मैन्स वॉच के साथ सदाबहार डिज़ाइन का आकर्षण! स्लीक ब्लैक डायर और भव्य ब्रेसलेट के साथ यह क्लासिक और आधुनिक लुक का बेहतरीन संयोजन है। यैलो गोल्ड पीवीडी प्लेटेड केस इसके आकर्षण को कई गुना बढ़ा देता है, वहीं 3 बजे पर सैट डे और डेट विंडो व्यवहारिक एवं सुविधाजनक अनुभव प्रदान करती है। भरोसेमंद जापानी क्वार्टज़ मुवमेन्ट से पावर्ड यह वॉच आधुनिक क्लासिक लुक देती है। रु 4599 की कीमत पर उपलब्ध मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच अपने ब्लैक डायल के साथ आपके भाई के रोज़ाना के फॉर्मल एवं किसी भी पारम्परिक परिधान के साथ खूब जंचेगी।

बहनों के लिए

मोदीकेयर की ओर से मिस्टिक टच एउ डे परफ्यूम्स

इस रक्षाबंधन हम आपकी बहन के लिए कुछ शानदार उपहार लेकर आए हैं! फ्रांस में बने मोदीकेयर के मिस्टिक टच एउ डे परफ्यूम की आकर्षक रेंज जो आपको ‘आपके स्टाइल में परिभाषित करती है’। रु 2400 (100 एमएल) की कीमत पर उपलब्ध ये परफ्यूम 100 फीसदी क्रुएल्टी-फ्री और पेटा सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। आईएफआरए (इंटरनेशनल फ्रैगरेन्स एसोसिएशन) के मानकों पर आधारित ये परफ्यूम एथिकल और लक्ज़री अनुभव प्रदान करते हैं।

महिलाओं के लिए ‘व्हिस्पर’, चिक फ्रूटी फ्रैगरेन्स के साथ आप लैमन और मिंट का खूबसूरत अहसास पा सकते हैं, वहीं ‘सिल्क मूज़’ आपको बादाम, कॉफी, बरगामोट, लैमन के संयोजन के साथ फूलां की दुनिया में ले जाएगा और सम्मोहक अनुभव प्रदान करेगा।

मिस्टिक टच के साथ आप आत्मविश्वास के साथ अपने स्टाइल की अभिव्यक्ति कर सकते हैं।

मोदीकेयर का अमोली तारिणी कलेक्शन

मोदीकेयर का अमोली स्प्रिंग समर लिमिटेड एडीशन कलेक्शन- तारिनी इस राखी आपकी बहन के लिए परफेक्ट तोहफ़ा है! 22 कैरट गोल्ड-प्लेटेड हाथ से बना तारिनी कलेक्शन का हर पीस हर पल को यादगार बना देता है। इसमें नैकलैस और ईयररिंग्स सेट जैसे अनाया (कीमत रु 3799) और रीवा (कीमत रु 2799) तथा पेंडेंट सेट जैसे चन्द्रा (कीमत रु 2519) शामिल हैं।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन पावर मैट ट्रांसफर प्रूफ लिक्विड लिप कलर

इस रक्षाबंधन अपनीबहन को दें उसकी पसंदीदा लिप्सटिक का उपाहर। इस बोल्ड लिप कलर के साथ वह इतराते हुए अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए परफेक्ट पाउट बनाएंगी। मोदीकेयर की अरबन कलर लंदन पावर मैटट्रांसफर प्रूफ लिक्विड लिप कलर रेंज बेहतरीन कवरेज और शानदार कलर देती है। विटामिन ई के गुणों इसका नॉन-ड्राइंग फॉर्मूला होठों को नमी और पोषण प्रदान करता है। इसका पिगमेंटेड कलर एक ही स्वाइप में शानदार इफेक्ट देगा और कुशन ऐप्लीकेटर, ऐप्लीकेशन को बेहतरीन बनाएगा। यह लिप कलर बिना स्मज हुए 8 घण्टे तक चलता है। डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, 100 फीसदी वीगन और क्रुएल्टी फ्री लिप कलर 18 वाइब्रेन्ट शेड्स में रु 499  की कीमत पर उपलब्ध है। तो इस रक्षाबंधन विटामिन ई की पावर के साथ अपने होठों को पोषण के साथ खूबसूरत लुक देने के लिए तैयार हो जाएं।

मोदीकेयर की एसएम लेडीज़ गोल्ड वॉच विद स्टोन एम्बेडेड बेज़ल

यह शानदार गोल्ड वॉच किसी भी महिला के लिए परफेक्ट उपहार है। स्टेनलैस स्टील यैलो गोल्ड पीवीडी प्लेटेड राउण्ड केस से युक्त यह यह घड़ी बेहद भव्य लुक देती है। रु 3999 की कीमत पर उपलबध यह घड़ी गोल्ड प्लेटेड डायल और स्टोन-स्टडेड बेज़ल के साथ आती है, ऐसे में यह हर तरह के परिधानों पर खूब जंचती है। राखी हो या कोई और त्योहार, यह आपकी बहन के लिए टाईमलैस भव्यता का प्रतीक है, जिसे वह हमेशा सहेज कर रखेंगी।

About Manish Mathur