इस फ्रैंडशिप डे, अपने सबसे खास दोस्तों को दें मोदीकेयर लिमिटेड के 7 सबसे खास उपहार

फ्रैंडशिप डे, आ गया है, तो इस मौके पर अपने सबसे खास दोस्तों को ऐसे शानदार तोहफ़े दें, जिन्हें वे वास्तव में इस्तेमाल कर सकें? मोदीकेयर हर के लिए कुछ न कुछ लेकर आते हैं, फिर चाहे आपके दोस्त स्किनकेयर के शौकीन हैं, या मेकअप गुरू, या फ्रैगरेन्स उन्हें लुभाती है। यहां हम मोदीकेयर की ओर से ऐसे कुछ प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं, जो इस फ्रैंडशिप डे, आपके दोस्तो को सबसे खास अहसास कराएंगे।
पुरूषों के लिए
मोदीकेयर की ओर से मिस्टिक टच परफ्यूम्स


इस फ्रैंडशिप डे, हम आपके पुरूष मित्र के लिए कुछ शानदार उपहार लेकर आए हैं! फ्रांस में बने मोदीकेयर के मिस्टिक टच परफ्यूम की आकर्षक रेंज जो आपको ‘आपके स्टाइल में परिभाषित करती है’। रु 2400 (100 एमएल) की कीमत पर उपलब्ध ये परफ्यूम 100 फीसदी क्रुएल्टी-फ्री और पेटा सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। आईएफआरए (इंटरनेशनल फ्रैगरेन्स एसोसिएशन) के मानकों पर आधारित ये परफ्यूम एथिकल और लक्ज़री अनुभव प्रदान करते हैं।
मिस्टिक टच के साथ आप आत्मविश्वास के साथ अपने स्टाइल की अभिव्यक्ति कर सकते हैं। तो मोदीकेयर के मिस्टिक टच को अपनी ग्रूमिंग रूटीन का अभिन्न हिस्सा बनाइए और जहां भी जाइए, अपनी अनूठी छाप छोड़िए!

मोदीकेयर की वेलोसिटी मैन्स ग्रूमिंग रेंज

मोदीकेयर की वैलोसिटी मैन्स ग्रूमिंग रेंज आपके दोस्त को बेहतरीन सेल्फ केयर रूटीन देगी। इस रेंज में ऑयल-क्लियर फेस वॉश से लेकर शेविंग क्रीम तक शामिल है। ये प्रोडक्ट्स रु 85 की शुरूआती कीमत पर पेश किए गए ये प्रोडक्ट्स पुरूषों की स्किनकेयर की ज़रूरतों को पूरा करते हैं। तो इस फादर्स डे अपने पिता को पर्सनल केयर रूटीन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करें।
वैलोसिटी मैन डियोडराइज़िंग बॉडी स्प्रेःयह फ्रेगरेन्स सिट्रस, लेवेंडर और मस्क नोट्स का बेहतरीन संयोजन है। यह शरीर की दुर्गंधं और जर्म्स को दूर कर लम्बे समय तक भीनी खुशबू देता है। 125 एमएम में रु 228 की कीमत पर उपलब्ध है।
वैलोसिटी मैन डियोडराइज़िंग बॉडी टेल्क- खासतौर पर पुरूषों के लिए बना यह टेल्क फ्रैश सिट्रस, लेवेंडर और मस्क की खुशबू के साथ शरीर की दुर्गंध को दूर भगाता है। यह पसीने को सोख कर कीटाणुओं और त्वचा की जलन से सुरक्षा देता है। इसके 100 ग्राम पैक की कीमत रु 85 है।

वैलोसिटी मैन ऑयल क्लियर फेस वॉशः विटामिन बी3 के गुणों से भरपूर यह फेस वॉश अतिरिक्त तेल, पसीने और प्रदूषण को निकाल देता है। त्वचा को ड्राय किए बिना बेहतरीन टेक्सचर देता है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत मात्र रु 147 है।
वैलोसिटी मेन फेयरनैस क्रीमःयह क्रीम फेयर और ब्राईट लुक देती है। विटामिन बी3, विटामिन ई, विटामिन सी और सनस्क्रीन के गुणों के साथ यह त्वचा को पोषण प्रदान करती है। त्वचा को समय से पहले एजिंग और नुकसान से बचाती है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत रु 155 है।

मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच विद ब्लैक डायल

इस बार अपने दोस्त को दें टाईमलैस उपहार, इस घड़ी का शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन कारीगरी उन्हें खूब लुभ लुभाएगी। स्लीक ब्लैक डायर और भव्य ब्रेसलेट के साथ यह क्लासिक और आधुनिक लुक का बेहतरीन संयोजन है। यैलो गोल्ड पीवीडी प्लेटेड केस इसके आकर्षण को कई गुना बढ़ा देता है, वहीं 3 बजे पर सैट डे और डेट विंडो व्यवहारिक एवं सुविधाजनक अनुभव प्रदान करती है। भरोसेमंद जापानी क्वार्टज़ मुवमेन्ट से पावर्ड यह वॉच आधुनिक क्लासिक लुक देती है। रु 4599 की कीमत पर उपलब्ध मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच अपने ब्लैक डायल के साथ आपके दोस्त के रोज़ाना के फॉर्मल एवं किसी भी पारम्परिक परिधान के साथ खूब जंचेगी।

म्हिलाओं के लिए
टू गुड टू बी क्रीम एवं मैट लिप्सटिक्स

इस बार अपनी महिला मित्र के लिप गे को बदल डालिए अरबन कलर लंदन टू गुड टू बी क्रीम एण्ड मैट लिप्सटिक्स के साथ। ये लिप्सटिक एक स्वाइप के साथ फुल-कवरेज ऐप्लीकेशन देती हैं। रु 359 में उपलब्ध क्रीम लिप्सटिक में हाइड्रेटिंग शिया बटर और विटामिन ई है, यह 9 शानदार रंगों में उपलब्ध है। वहीं मैट रु 375 में उपलब्ध मैट लिप्सटिक ऑलमंड ऑयल के साथ पाउडर मैट फिनिश देती है। इसमें 15 ट्रेंडी शेड्स आते हैं। दोनों रेंज क्रुएल्टी-फ्री, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, 100 फीसदी वेगन है और बेहतरीन ऐप्लीकेशन एवं आराम देती है। तो इन क्रीम औरमैट लिप्सटिक्स के साथ उनके दिन को यादगार बना दीजिए। यह वेटलैस, स्मूद ऐप्लीकेशन दिन भर खूबसूरत अहसास देगा।
मोदीकेयर अरबन कलर लंदन स्टारडस्ट आईशैडो

अपनी दोस्त को चमकने दीजिए इस मैटेलिक आईशैडा के साथ, जो उनकी भीतरी खूबसूरती में निखार लाएगा। हमारा अरबन कलर लंदन स्टारडस्ट आईशैडो उनके लपर्ल और ग्लिटर के संयोजन के साथ लस्चरस शाईन और मैटेलिक शीन देता है। आधुनिक लाईटवेट जैल टेक्सचर के चलते यह आसानी से ग्लाइड हो जाता है और तुरंत सूख जाता है, बहुत कम फॉलआउट के साथ यह मैक्सिमम स्पॉर्कल लॉक कर वॉओ फैक्टर देता है। इसे ब्लेंड करना बेहद आसान है, इसे अकेले या आईशैडो टॉपर के साथ इस्तेमाल किया जा सता है। रु 1250 में उपलब्ध यह रेडिएंट आईशैडो 5 शेड्स- मिस्टी स्टार, ग्लैम, ग्लिटज़ी, स्पार्कल, और मैजिक टच में उपलब्ध है।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन इंटेंस कलर लिक्विड आईलाइनर

आजकल विंग्ड आईलाइनर सबसे ज़्यादा ट्रैंड में है, जो ग्लैमरस लुक देता है। ऐसे में यह आपकी दोस्त के लिए सबसे खास उपहार होगा! मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन इंटेंस कलर लिक्विड आईलाइनर एक ही स्ट्रोक के साथ चमकदार स्मूद लाईन देता है। यह ग्लॉसी आईलाईनर बहुत अधिक पिगमेंटेड है और चमकदार फिनिश के साथ आंखों को खूबसूरत बनाता है। प्रोफेशनल ऐप्लीकेशन के लिए यह अल्ट्रा-फाईन ब्रिसल ब्रश के साथ आता है। इसका गहरा काला रंग आंखों को ड्रेमेटिक लुक देता है। इस सुपर सैचुरेटड, वॉटर रेज़िस्टेन्ट लिक्विड लाइनर की कीमत रु 345 है, तो इसके साथ बड़ी आसानी से फ्लॉलैस लुक मिलता है।
मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर

इस फ्रैंडशिप डे अपनी दोस्त को दें मोदीकेयर की ओर से अरबन कलर लंदन मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर का उपहार, एक मेकअप असेन्शियल जो उनके लुक को दिन में स्टनिंग और रात में सेंसेशनल बना देगा। मैट और मैटेलिक शेड्स का यह सयांजन तय करेगा कि वह हर मौके के लिए मिनटों में तैयार हो जाएं। इसकी अडवान्स्ड ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी, सभी इम्परफेक्शन्स को दूर कर त्वचा को चमकदार बनाती है और ऐसा एयरब्रश्ड ग्लो देती है, जो एकदम नैचुरल दिखता है। यह लाईटवेट फार्मूला दिन भर आरामदायक महसूस होता है, तो वह दिन भर अपनी खूबसूरती के साथ आश्वस्त रहेंगी। इटली में बना यह असाधारण ब्लशर दो शानदार वेरिएन्ट्स में आता है- ‘मायस्टीरियस’ और ‘सीक्रेट’। दोनों शेड हर तरह की स्किन टोन पर जाते हैं, और बड़े ही स्मूद तरीके से त्वचा पर ग्लाइड होकर बेहतरीन ब्लेंडिंग देते हैं।यह 100 फीसदी वेगन, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, पैराबेन और क्रुएल्टी फ्री प्रोडक्ट रु 1150 की कीमत पर उपलब्ध है।
मोदीकेयर रेंज के सभी प्रोडक्ट्स देश भर में मोदीकेयर कन्सलटेन्ट्स के माध्यम से उपलब्ध हैं।

About Manish Mathur