वी अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लेकर आए अतिरिक्त डेटा और ओटीटी फायदों के साथ स्वतन्त्रता दिवस के ऑफर

मुंबई, 16 अगस्त, 2024: भारत के 78वें स्वतन्त्रता दिवस के उपलक्ष्य में जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने आज अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए अतिरिक्त डेटा और ओटीटी फायदों के साथ सीमित अवधि के ऑफर्स की घोषणा की है। 13 से 28 अगस्त 2024 तक उपलब्ध ये ऑफर छह महीने या साल के पैक के साथ रीचार्ज करने वाले उपभोक्ताओं को विशेष फायदे प्रदान करेंगे।

रोज़ाना की डेटा सीमा के अलावा 30GB से लेकर 50GB तक फ्री हाई-स्पीड डेटा इन ऑफर्स का मुख्य आकर्षण है। छह महीने के पैक पर अतिरिक्त डेटा 45 दिनों के लिए वैद्य होगा, इसी तरह सालाना पैक पर अतिरिक्त डेटा 90 दिनों के लिए वैद्य होगा। उपभोक्ता अपने पैक के डेली डेटा कोटा के अलावा इस अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकेंगे। ये ऑफर 28 अगस्त 2024 तक उपलब्ध हैं।

इसके अलावा वी ने अपने सालाना पैक पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे डिज़नी प्लस हॉटस्टार और एमज़ॉन प्राइम वीडियो का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी शामिल किया है।

वी ऐप के माध्यम से रीचार्ज करने वाले उपभोक्ता साल के रीचार्ज पैक की लागत पर अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। रु 3499, रु 3699 और रु 3799 के साथ रीचार्ज करने वाले उपभोक्ता क्रमशः रु 50, रु 75 और रु 100 का डिस्काउन्ट पा सकते हैं।

ऑफर्स के मुख्य बिन्दुः

साथ ही, वी शॉप से लोकप्रिय ब्राण्ड्स के गिफ्ट कार्ड्स भी पा सकते हैं। जिसके तहत 30 से अधिक ब्राण्ड वाउचर्स पर अतिरिक्त छूट शामिल है जैसे ज़ोमेटो फूड ऑफर्स पर 4 फीसदी, पीवीआर मुवी टिकट्स पर 10 फीसदी और पैंटालून से खरीददारी पर 12 फीसदी की छूट। ये सभी फायदे केवल वी ऐप पर उपलब्ध हैं।

About Manish Mathur