अंबुजा सीमेंट्स के SEDI नागौर ने 42 उम्मीदवारों को 2.74 लाख तक के पैकेज के साथ शीर्ष कंपनियों में सफलतापूर्वक स्थान दिलाया

नागौर, राजस्थान, 17 सितंबर 2024 – विविधीकृत अदाणी पोर्टफोलियो की सीमेंट और निर्माण सामग्री कंपनी अंबुजा सीमेंट्स, कौशल विकास और सार्थक रोजगार के अवसरों के साथ युवाओं को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अंबुजा सीमेंट्स ने अपने कौशल और उद्यमिता विकास संस्थान (एसईडीआई) नागौर द्वारा एक उल्लेखनीय उपलब्धि की घोषणा की। SEDI नागौर ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट और बिजनेस फैसिलिटेटर (BCBF) बैच के 42 उम्मीदवारों को सम्मानित संगठनों में सफलतापूर्वक नियुक्त किया है।

युवा सशक्तीकरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करने वाले एक समारोह में, 24 उम्मीदवारों को सैटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क में 2.74 लाख रुपये के वार्षिक पैकेज के साथ पदों की पेशकश की गई। इस सफलता को और बढ़ाते हुए, 9 उम्मीदवारों ने 2.24 लाख के वार्षिक वेतन के साथ एक्सिस बैंक में भूमिकाएँ हासिल कीं, और अन्य 9 उम्मीदवारों को आरसीए एंड कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, जयपुर में प्रतिस्पर्धी पैकेज के साथ रखा गया।

SEDI नागौर के समर्पित प्रयासों के इस उदाहरण सहित स्थायी आजीविका और समुदाय-केंद्रित पहल की सुविधा के लिए अंबुजा सीमेंट्स की प्रतिबद्धता युवाओं को राष्ट्र का उज्ज्वल भविष्य बनाने में सक्षम बनाने पर इसके फोकस को उजागर करती है।

About Manish Mathur