अब आईटेल के कलर प्रो 5G की खरीद पर मिलेंगे ₹3000 मूल्य के दो मुफ्त बैग!

राष्ट्रीय, 12 गुरुवार 2024: फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ, आईटेल (itel ) अपने नए Color Pro 5G पर डबल धमाका ऑफर के साथ सेलिब्रेशन को और भी खास बनाने आ गया है। उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, आईटेल कलर प्रो 5G (itel Color Pro 5G) की हर खरीद पर आपको एक नहीं, बल्कि दो खास उपहार मिलेंगे – एक स्टाइलिश डफेल बैग और एक ट्रेंडी बैकपैक।  इसके अलावा, आईटेल आपके खरीद के 100 दिनों के भीतर फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दे रहा है, जिसकी कीमत ₹2000 है। Color Pro 5G में 5G++ NRCA टेक्नोलॉजी जैसे और भी कई खास फीचर्स हैं। इसमें नई Next-Gen IVCO (itel Vivid Color) टेक्नोलॉजी भी है, जो धूप में फोन के बैक पैनल का रंग बदल देती है, जिससे इसका लुक और भी आकर्षक हो जाता है। इन ऑफर्स के साथ, Color Pro 5G की प्रभावी कीमत 5G सेगमेंट में बहुत ही प्रतिस्पर्धी हो जाती है, जो अन्य ब्रांड्स के मुकाबले बेहतर मूल्य प्रदान करती है।

Color Pro 5G को 2.4GHz स्पीड के साथ MediaTek Dimensity 6080 Octa Core प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है। इसका ANTUTU स्कोर 429595 है और NRCA (5G++) टेक्नोलॉजी मजबूत 5G कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है, यहां तक कि कमजोर सिग्नल वाले क्षेत्रों में भी। यह अन्य सिस्टम्स की तरह 4G पर स्विच करने के बजाय, NRCA 5G कनेक्शन को मजबूत बनाए रखता है, जिससे तेजी से ब्राउज़िंग और बिना किसी रुकावट के कनेक्टिविटी मिलती है। 10 विभिन्न 5G बैंड्स के समर्थन के साथ, यह हाई परफॉरमेंस प्रदान करता है। यह इनोवेशन आईटेल का Gen-Z यूज़र्स के प्रति डेडिकेशन दर्शाता है ताकि वे उनकी जरूरतों को पूरा कर सकें। इसी वजह से Color Pro 5G इस श्रेणी में एक प्रमुख ऑप्शन बन जाता है।

आईटेल अभी भी किफायती 4G और 5G स्मार्टफोन के लिए एक प्रमुख विकल्प है। ₹10,000 से कम कीमत में Color Pro 5G युवाओं को एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है।

Specs Sheet:

ColorPro 5G
Processor MediaTek Dimensity 6080 Octa Core
RAM & ROM 6GB+6GB* RAM (with memory fusion technology) + 128 GB ROM
Battery 5000mAH battery

18 W fast charging

Dual Security Side mounted fingerprint sensor

Face ID

Camera 50 MP AI camera

8MP Front Camera

Display 6.6”HD+

90 Hz refresh rate

5G Bands Supports 10 5G Bands
Color Lavender Fantasy and River Blue
Screen Replacement Yes (1 time Free screen replacement)

 

About Manish Mathur