इस गणेशोत्सव वी के यूज़र कभी भी, कहीं से भी कर सकेंगे लालबागचा राजा और अष्टविनायक मंदिर के लाईव दर्शन

मुंबई, 18 सितम्बर, 2024: एक बार फिर से साल का वह समय आ गया है जब पूरे महाराष्ट्र में गणेशोत्सव की धूम है और राज्य में सभी श्रद्धालु दस दिनों के लिए अपने घरों और पांडालों में भगवान गणेश का स्वागत कर रहे हैं। देश भर में भगवान गणेश के श्रद्धालुओं के लिए गणेशोत्सव का जश्न मनाते हुए, जाने-माने दूर संचार सेवा प्रदाता वी ने मुंबई के प्रतिष्ठित लालबागचा राजा से गणपति की प्रतिमा की लाईव स्ट्रीमिंग की व्यवस्था की है, श्रद्धालु सीधे वी ऐप और वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप पर बप्पा के दर्शन कर सकते हैं। इस तरह गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर श्रद्धालु अपने घर में आराम से बैठे हुए, कभी भी, कहीं से भी बप्पा का आशीर्वाद पा सकते हैं।

7 से 17 सितम्बर 2024 के बीच चलने वाले दस दिवसीय गणेशोत्सव के दौरान वी के यूज़र लालबागचा राजा की भव्यता का अनुभव पा सकते हैं और रियल टाईम में सभी उत्सवों एवं अनुष्ठानों में वर्चुअल रूप से हिस्सा ले सकते हैं। वी लालबागचा राजा, चार अष्टविनायक मंदिरों तथा प्रतिष्ठित मंदिरों जैसे श्री बाबुलनाथ मंदिर, श्री मुंबा देवी मंदिर आदि से लाईव दर्शन की स्ट्रीमिंग करेगा। यह पहल अपने मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से लोगों को उनकी परम्पराओं एवं सांस्कृतिक धरोहर के साथ जोड़ने की वोडाफोन आइडिया की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

वी के यूज़र वी ऐप या वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप डाउनलोड कर या शेमारो के साथ साझेदारी में फ्री स्ट्रीमिंग के द्वारा पूरे दस दिवसीय उत्सव के दौरान लालबागचा राजा के दैनिक अनुष्ठानों और ‘लाईव आरती’ में शामिल हो सकते हैं।

दस दिवसीय गणेशोत्सव के बाद भी वी के यूज़र्स के लिए मोरगांव, सिद्धटेक, रंजनगांव और थेउर देवताओं के लाईव दर्शन जारी रहेंगे।

About Manish Mathur