जॉनसन्स बेबी क्रीम, बेबी के मुलायम और गुदगुदे गालों का राज़

मुंबई, 1 अक्टूबर 2024 – बेबी की त्वचा की देखभाल के उत्पाद बनाने वाली अग्रणी कंपनी जॉनसन्स® बेबी ने ‘प्रोटेक्शन पहले दिन से’* के तहत ‘इर्रेसिस्टिबल चीक्स’ नाम से नया टेलीविज़न एडवर्टाइजमेंट लॉन्च किया है। बॉलीवुड की लोकप्रिय पिता-बेटी जोड़ी अनिल और सोनम कपूर के साथ बनाई गयी यह फिल्म जॉनसन्स के मॉइस्चराइजिंग क्रीम के साथ बेबी को जन्म के पहले दिन से ही सुरक्षा देने के वचन को उजागर करती है। यह क्रीम खास तौर पर चुने गए इन्ग्रेडियेन्ट्स से बनाई गयी है और इसे डॉक्टरों द्वारा जांचा गया है।

डीडीबी की संकल्पना पर फ्लर्टिंग विजन द्वारा निर्मित, इस नई फिल्म में अनिल कपूर, प्यारे नानाजी की भूमिका निभा रहे है, उनके और बेबी के बीच अभिनय का एक मज़ेदार सामना दिखाया गया है। एक बेबी की नज़रों से बताई गई इस फिल्म में अनिल बेबी के मुलायम गालों को खींचने की कोशिश कर रहे है। इसी बीच अनिल और उनके रील नाती के बीच एक मस्तीभरी नोकझोंक होती है, बेबी के जब गाल खींचे जाते हैं तब वह विरोध करता है और नानाजी के साथ मस्ती करता है।

तब सोनम कपूर वहां आती है और बेबी की मुलायम त्वचा का राज़ बताती हैं – जॉनसन्स बेबी क्रीम। कैमोमाइल एक्सट्रैक्ट्स और प्राकृतिक रूप से प्राप्त ग्लिसरीन से भरपूर, जॉनसन्स बेबी क्रीम बेबी के जन्म के पहले दिन से ही उसकी त्वचा को रूखेपन से लंबे समय तक सुरक्षा प्रदान करती है।

नई फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, बिजनेस यूनिट हेड-एसेंशियल हेल्थ और वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, श्री मनोज गाडगीळ ने कहा, “जॉनसन्स बेबी ने शिशुओं को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के लिए माता-पिता के साथ हाथ मिलाए हैं। बेबी की त्वचा वयस्कों की तुलना में 30%1 पतली होती है और जल्दी से नमी खो सकती है। बेबी की त्वचा विज्ञान की गहरी समझ रखने वाले ब्रांड के रूप में  हमारा नया अभियान ‘प्रोटेक्शन पहले दिन से’* बेबी की नाजुक त्वचा को पहले दिन से ही मॉइस्चराइज़ करने के महत्व और  त्वचा को रूखेपन से बचाने के लिए उसकी कोमलता को बनाए रखने के लिए हमारे उत्पादों की श्रेष्ठ क्षमता पर प्रकाश डालता है।

इतने मुलायम और गुदगुदे गालों को कैसे न खींचे।”

फ्लर्टिंग विज़न के निदेशक बेनी मलिक ने कहा, “जॉनसन्स बेबी के कई अभियानों का निर्देशन करने के बाद भी, कैमरे के सामने एक बेबी के साथ शूटिंग करना हमेशा आश्चर्यों से भरा होता है। कोई नहीं जानता कि हमें सही शॉट कब मिलेगा, लेकिन मुझे बेबी के सबसे अच्छे भाव लाने के लिए उसका दोस्त या जोकर बनने में कोई परेशानी नहीं है! और जादू हो ही जाता है, हमेशा की तरह!”

यह टीवी एड देश भर के टेलीविज़न चैनलों पर 9 भाषाओं में, साथ ही डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म और मल्टीमीडिया चैनलों पर प्रसारित होगा।

About Manish Mathur