Ratios-Hor

सोनाटा ने ज़िलेनियल्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च की अपनी नई पहचान और प्रोडक्ट रेंज

नेशनल, 12 जुलाई, 2024: टाइटन कंपनी लिमिटेड की ओर से भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाली घड़ियों का ब्राण्ड सोनाटा अपनी नई पहचान और नई प्रोडक्ट रेंज के साथ बाज़ार में बड़ा बदलाव लाने के लिए तैयार है। खासतौर पर शहरी एवं उपशहरी क्षेत्रों में अपने करियर की शुरूआत करने वाले युवा पेशेवरों की बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, डिज़ाइनों पर नया दृष्टिकोण पेश करना इस नई पहचान का मुख्य उद्देश्य है। स्लीक और आधुनिक नए लुक के साथ सोनाटा ब्राण्ड के आकर्षण और उत्साह को बढ़ाने जा रहा है, और अपनी नई पहचान के साथ आज के दौर के युवाओं को लुभाने के लिए तैयार है।

उद्योग जगत के अनुमानों पर ध्यान दें तो भारत में 260 मिलियन ज़िलेनियल उपभोक्ता रु 3-4 लाख सालाना कमाते हैं। ज़िलेनियल युवा मिलेनियल्स और जनरेशन ज़ी को जोड़ने वाली कड़ी हैं, जो अपनी महत्वाकांक्षाओं एवं मूल्यों के साथ आर्थिक विकास को गति प्रदान करने में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह पीढ़ी पारम्परिक नियमों को चुनौती देकर भविष्य को नया आयाम देती है, अपनी सफलता की कहानी खुद लिखना चाहती है तथा ब्राण्ड के प्रयोजन एवं दृष्टिकोण को समझती हैं। इन्हीं रूझानों को ध्यान में रखते हुए सोनाटा इस उभरते समूह की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए नया लुक और नई पहचान लेकर आया है।

ब्राण्ड की नई यात्रा पर बात करते हुए श्री प्रतीक गुप्ता, हैड ऑफ ब्राण्ड, सोनाटा ने कहा, ‘‘सोनाटा की नई पहचान को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है जो आज के सपने देखने वाले युवाओं के दृष्टिकोण के अनुरूप है। हमारा उद्देश्य इन युवाओं को ऐसी घड़ियां उपलब्ध कराना है, जो न सिर्फ उनके व्यक्तिगत स्टाइल को आकर्षक बनाएं बल्कि उनकी यात्रा और उपलब्धियों का प्रतीक भी बन जाएं। हम समझते हैं कि यह पीढ़ी गुणवत्ता और स्टाइल को बहुत ज़्यादा महत्व देती है और हमारे नए डिज़ाइन कुछ ऐसा ही संयोजन लेकर आते हैं। ये सुलभता के साथ समझौता किए बिना शानदार स्टाइल पेश करते हैं। इस गतिशील पीढ़ी की महत्वाकांक्षाओं और जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए सोनाटा उनकी प्रगति में साझेदार की भूमिका निभा रहा है और उनकी यात्रा की हर उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए तत्पर है।’

सोनाटा के नए डिज़ाइनों की बात करें तो इसमें 42 स्टाइल्स का कलेक्शन है, जो रु 1725 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। कलेक्शन का हर पीस वाइब्रेन्ट रंगों के साथ आधुनिक डिज़ाइन का संयोजन पेश करता है। इसके रिफाइन्ड डीटेल्स और आकर्षक डायल हर मौके पर युवाओं के स्टाइल के साथ खूब जंचते हैं, फिर चाहे वे बोर्डरूम में हैं या सप्ताहान्त पर रोमांचक गतिविधियों में व्यस्त हैं। सोनाटा की नई पहचान को विभिन्न बाज़ारों में बिलबोर्ड्स और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दर्शाया जाएगा।

सोनाटा का नया कलेक्शन सभी टाइटन वर्ल्ड स्टोर्स, जनरल ट्रेड एवं ऑथोराइज़्ड डीलरों, मुख्य ई-कॉमर्स पोर्टल्स और www.sonatawatches.in पर उपलब्ध है।

About Manish Mathur