वी पेश करते हैं कज़ाकिस्तान, उज़बेकिस्तान और जोर्डन जाने वाले भारतीय यात्रियों के लिए पोस्टपेड रोमिंग पैक

मुंबई, 18 जुलाई, 2024: आजकल बड़ी संख्या में भारतीय लोग विदेश यात्रा कर रहे हैं, बहुत से यात्री मध्य एवं पश्चिम एशिया के नए गंतव्यों पर घूमने जा रहे हैं। ऐसे में वी ने तीन नए गंतव्यों कज़ाकिस्तान, उज़बेकिस्तान और जोर्डन  के लिए नए पोस्टपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च किए हैं। वी के यूज़र अब मात्र रु 649 से शुरू होने वाले रोमिंग पैक्स के साथ 120 देशों में कनेक्टेड बने रह सकते हैं। वी ने भारतीय यात्रियों में कज़ाकिस्तान (जो पहले मानव अंतरिक्ष उड़ान कोस्मोड्रोम के लिए लोकप्रिय है), उज़बेकिस्तान (जिसे ऐतिहासिक शहर समरकंद के लिए जाना जाता है) और जोर्डन  (जो डैड सी एवं पेट्रा जैसे आकर्षणों के लिए विख्यात है)की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इन गंतव्यों को भी अपने रोमिंग पैक्स की सूची में शामिल कर लिया है।

वी के पोस्टपेड यूज़र अब विदेश यात्रा के दौरान 24 घण्टे के पैक, 10 दिन के पैक, 14 दिन के पैक और 30 दिन के पैक में से अपनी आवश्यकतानुसार रोमिंग पैक चुन सकते हैं। वी ‘ऑलवेज़ ऑन’ फीचर भी पेश करता है, जिसके द्वारा यूज़र पैक एक्सपायर होने के बाद भी, इंटरनेशनल रोमिंग इस्तेमाल करने पर उंचे इंटरनेशनल रोमिंग शुल्क से सुरक्षित रहता है।

वी हर यात्री की आवश्यकतानुसार अपने उपभोक्ताओं को इंटरनेशनल रोमिंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हाल ही में वी ने अज़रबैजान और चुनिंदा अफ्रीकी देशों के लिए पोस्टपेड रोमिंग पैक की शुरूआत की थी। उपभोक्ताओं को किफ़ायरती एवं सुविधाजनक अनुभव प्रदान करने के लिए वी के रोमिंग पैक ढेर सारे आउटगोइंग कॉल मिनट्स, पर्याप्त डेटा कोटा एवं एसएमएस की सुविधा के साथ आते हैं। ऐसे में यात्रा के दौरान नए क्षेत्रों का अनूठा अनुभव पाते हुए कनेक्टेड बने रहना बेहद किफ़ायती और आसान हो जाता है।

वी के इंटरनेशनल रोमिंग पैक के बारे में अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें: https://www.myvi.in/international-roaming-packs.

उपभोक्ता वी ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी अगली यात्रा के लिए परफेक्ट रोमिंग प्लान चुन सकते हैं। तो दुनिया आपका इंतज़ार कर रही है- वी को अपना साथी बनाइए और दुनिया घूमने के लिए निकल जाइए!

About Manish Mathur