दूसरों से रहें आगे – येज्दी रोडस्टर अब ट्रेल पैक के साथ – अपने दिल की सुनें, जहां भी जाएं, जब भी जाएं!

पुणे, 18 जुलाई, 2024- देश भर में मोटरसाइकिल के शौकीनों को खुश करते हुए, जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स ने येज्दी रोडस्टर पर एक रोमांचक नए ऑफ़र की घोषणा की है। अपने शानदार परफॉर्मेंस और प्रतिष्ठित स्टाइल के लिए प्रसिद्ध येज्दी रोडस्टर अब ट्रेल पैक के साथ आती है। मानक एक्सेसरी के रूप में इसकी कीमत सीमित समय के लिए 16,000 रुपये रखी गई है, जो इसकी अपील और सवारी के आनंद को बढ़ाती है। भारत में, हर मौसम सवारी का मौसम होता है, जो सवारों के लिए तैयार होने और खुली सड़क पर उतरने, नए रास्तों की खोज करने और अपनी साहसिक भावना को अपनाने के लिए एकदम सही समय बनाता है।

16,000 रुपये की कीमत वाला, ट्रेल पैक अब प्रसिद्ध येज्दी रोडस्टर की हर खरीद के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत के शामिल है। यह व्यापक पैक रोडस्टर की परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो सवारों को आत्मविश्वास के साथ विभिन्न इलाकों में राइडिंग करने में सक्षम बनाता है। इसके सहारे वे अपनी आरामदायक और सुरक्षित यात्रा को लेकर निश्चिंत हो सकते हैं। चाहे शहर की सड़कों पर नेविगेट करना हो, राजमार्गों पर क्रूजिंग करना हो, या ऑफ-रोड एडवेंचर करना हो, ट्रेल पैक किसी भी सड़क, किसी भी यात्रा के लिए येज्दी रोडस्टर को सुसज्जित करता है।

ट्रेल पैक में शामिल हैं-

  • सैडल बैग- लंबी या छोटी यात्राओं पर आवश्यक सामान ले जाने के लिए बिल्कुल सही।
  • रोडस्टर वाइजर किट- अधिक आरामदायक सवारी के लिए हवा से अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है।
  • हेडलैंप ग्रिल- हेडलैंप को मलबे से बचाता है, जो ऑफ-रोड एडवेंचर के लिए आवश्यक है।
  • पिलियन बैकरेस्ट- लंबी यात्राओं पर राइडर्स के आराम को बढ़ाता है।
  • क्रैश गार्ड- सवार और बाइक दोनों के लिए सुरक्षा की एक अतिरिक्त लेयर जोड़ता है।
  • बाइक कवर- उपयोग में नहीं आने के दौरान मोटरसाइकिल को बाहरी चीजों से सुरक्षित रखता है।

जावा येज्दी मोटरसाइकिल अपने वैल्यू कस्टमर्स को मज़ेदार और आत्मविश्वास से भरी सवारी के लिए आवश्यक सभी उपकरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। एकदम नए येज्दी रोडस्टर और मुफ्त ट्रेल पैक के साथ, कंपनी का लक्ष्य अपने ग्राहकों को जरूरी एक्सेसरीज मुहैया कराना है। ये ऐसी एक्सेसरीज है, जिसकी जरूरत राइडर को किसी भी एडवेंचर के दौरान, चाहे वह किसी भी इलाके या ट्रिप की अवधि का हो, अपने रास्ते पर आगे बढ़ने के लिए होती है।

मजबूत अल्फा 2 334सीसी इंजन द्वारा संचालित, येज्दी रोडस्टर में मिलता है अपनी श्रेणी में बेहतरीन एक्सेलरेशन और 29.40एनएम का शक्तिशाली टॉर्क। इस तरह हर बार एक सहज और रोमांचक राइड सुनिश्चित की जा सकती है। इसका 6-स्पीड गियरबॉक्स और असिस्ट और स्लिप तकनीक उपयोग में आसानी प्रदान करती है, जो लंबी यात्राओं के लिए एकदम सही है। 194 किलोग्राम के कर्ब वजन और 12.5-लीटर के फ्यूल टैंक से लैस, इसे सड़क पर स्टेबिलिटी और एंड्योरेंस के लिए डिजाइन किया गया है। आरामदायक 790एमएम की सीट की ऊंचाई और आगे की ओर सेट किए गए फुट पेग येज्दी रोडस्टर को सुंदर रास्तों को आसानी से एक्सप्लोर करने के लिए आपका आदर्श राइडिंग साथी बनाते हैं।

ट्रेल पैक के साथ पूरी तरह से लोडेड येज्दी रोडस्टर 2.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। यह रोडस्टर अपनी दमदार खूबियों और स्टाइलिश डिजाइन के साथ राइडिंग के रोमांच को नए सिरे से रचने के लिए तैयार है। भारत में हर मौसम राइडिंग का मौसम होता है, और ट्रेल पैक के साथ येज्दी रोडस्टर के मालिक होने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता, यह एक ऐसा कॉम्बो है जो एक बेजोड़ राइडिंग अनुभव का वादा करता है। आज ही अपने नजदीकी येज्दी डीलरशिप पर जाएँ और उस लीजेंड को घर ले आएँ जो आपके साथ सड़कों पर विजय पाने के लिए तैयार है। अपने दिल की सुनें, जहाँ चाहें जाएँ और येज्दी रोडस्टर के साथ अपना रास्ता बनाएं।

About Manish Mathur