जेके लक्ष्मी सीमेंट ने रोहित शर्मा के साथ अपनी साझेदारी का लगातार पांचवें साल किया विस्तार

नई दिल्ली, 25 सितंबर, 2024: भारत के अग्रणी सीमेंट निर्माताओं में से एक जेके लक्ष्मी सीमेंट (जेकेएलसी) ने आज क्रिकेट सुपरस्टार रोहित शर्मा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर अपनी सफल साझेदारी को आगे बढ़ाने की घोषणा की। यह नया जुड़ाव ब्रांड की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और जेकेएलसी और रोहित शर्मा दोनों को परिभाषित करने वाले साझा मूल्यों को दर्शाता है।

क्रिकेट के मैदान पर अपने नेतृत्व और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले रोहित शर्मा, जेकेएलसी के मूल मूल्यों – ताकत, विश्वसनीयता और उत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करते हैं। ब्रांड के साथ उनका पिछला जुड़ाव ज़बरदस्त सफलता भरा रहा, जो उपभोक्ताओं और हितधारकों दोनों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है।

जेके लक्ष्मी सीमेंट के अध्यक्ष और निदेशक श्री अरुण शुक्ला ने इस साझेदारी के नवीनीकरण पर अपनी टिप्पणी में कहा, “रोहित शर्मा की असाधारण प्रतिभा और उपलब्धियों ने उन्हें भारत और विदेश के लिए एक प्रिय व्यक्ति बना दिया है। जेके लक्ष्मी सीमेंट के साथ उनके जुड़ाव ने उपभोक्ताओं के साथ हमारे ब्रांड के संबंध को मजबूत करने में मदद की है। हमें इस यात्रा को जारी रखने की खुशी हैं और हम साथ मिलकर और भी अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए तत्पर हैं। रोहित का आगे बढ़ते रहने का जज़्बा हमारे उत्पाद के टिकाऊ और विश्वसनीय होने के वादे को दर्शाता है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य न केवल निर्माण करना, बल्कि अपने ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाना भी है।”

राइज़ वर्ल्डवाइड द्वारा विशेष रूप से प्रतिनिधित्व किए जाने वाले रोहित शर्मा ने इस साझेदारी के बारे में कहा, “मैं जेके लक्ष्मी सीमेंट के साथ अपनी यात्रा जारी रखने के लिए उत्साहित हूं। गुणवत्ता और नवोन्मेष के प्रति उनकी प्रतिबद्धता जीवन और क्रिकेट में हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने तथा सीमा से आगे जाने के मेरे अपने दृष्टिकोण से मेल खाती है । साथ मिलकर, हमने उपभोक्ताओं के साथ स्थायी संबंध बनाया है और हम अगले एक साल में जो हासिल कर सकते हैं मैं उसके लिए उत्सुक हूं।”

रोहित शर्मा इस नई साझेदारी के साथ, देश भर में जेकेएलसी के विज्ञापनों और ब्रांड के विज्ञापन में, सभी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देते रहेंगे। टैगलाइन “भारत का सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मर” (इंडियाज़ बेस्ट परफॉर्मर) को बिक्री नेटवर्क और उपभोक्ताओं के बीच अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिससे ब्रांड स्कोर बढ़ा है और व्यावसायिक मूल्यांकन बेहतर हुआ है। रोहित शर्मा और जेके लक्ष्मी सीमेंट के बीच सहयोग उत्कृष्टता, ग्राहक फोकस, टीमवर्क, विश्वास और निष्ठा के साझा मूल्यों को दर्शाता है। रोहित मैदान पर और मैदान के बाहर एक नेता और कप्तान के रूप में दृढ़ता तथा ताकत मिसाल हैं और ये  ऐसे गुण हैं जो जेकेएलसी के उत्पादों के पर्याय हैं। जेके लक्ष्मी सीमेंट को रोहित शर्मा के साथ एक और सफल वर्ष की उम्मीद है, जिससे बाज़ार में एक शीर्ष सीमेंट ब्रांड के रूप में इसकी स्थिति मजबूत होगी।

About Manish Mathur