Alexa-एनेबल्ड डिवाइस आपके जीवन को स्मार्ट बनाने में मदद कर सकते हैं, बड़ी छूट पर हैं उपलब्ध

सिटी, भारत07 अक्टूबर, 2024: Amazon का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आ गया है, और ग्राहक इस मौके पर कुछ बेहतरीन डील्स हासिल कर अपने घर को स्मार्ट बना कर सकते हैं। Echo स्मार्ट स्पीकर और Fire TV डिवाइस पर 55% तक की छूट की पेशकश की जा रही है और ऐसी रियायत का अधिकतम लाभ उठाकर त्योहारी मौसम के लिए तैयारी करने का यह सबसे अच्छा समय है।

स्मार्ट होम तैयार करना बिलकुल आसान है। इसके लिए बस Alexa को किसी कम्पेटिबल डिवाइस के साथ जोड़कर उन्हें आसानी से नियंत्रित करने के लिए अंग्रेज़ी, हिंदी या हिंग्लिश में वॉयस कमांड का उपयोग करना है। इस त्योहारी मौसम में, ग्राहक सिर्फ ₹3,249 से शुरू होने वाले उत्पाद खरीदकर अपना स्मार्ट होम बना सकते हैं, जिसमें एक Echo स्मार्ट स्पीकर और एक कम्पेटिबल स्मार्ट बल्ब शामिल होगा। यदि ग्राहक अपनी टीवी स्ट्रीमिंग तेज़ और सहज बनाना चाहते हैं, तो वे 56% की छूट का लाभ उठा सकते हैं और सबसे ज़्यादा बिकने वाली Fire TV Stick सिर्फ ₹2,199 में खरीद सकते हैं।

Amazon के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान Echo और Fire TV से जुड़े बेहतरीन ऑफर इस प्रकार हैं:

Echo स्मार्ट स्पीकर और Alexa स्मार्ट होम कॉम्बो पर बेहतरीन डील के साथ स्मार्ट लिविंग अपनाएं:

Amazon के Alexaएनेबल्ड Echo स्मार्ट स्पीकर और Echo शो डिस्प्ले आसानी से रोज़मर्रा के जीवन से जुड़ जाते हैं, जिससे आप संगीत सुन सकते हैं, कम्पेटिबल स्मार्ट होम अप्लायंस नियंत्रित कर सकते हैं, रिमाइंडर और अलार्म सेट कर सकते हैं, जानकारी आदि प्राप्त कर सकते हैं और यह सब सरल वॉयस कमांड के ज़रिए संभव होगा। इसलिए, चाहे उत्सव की तैयारी हो या घर पर प्रियजनों की मेज़बानी की – बस कहें,Alexa, भजन बजाओ” या “Alexa, दिवाली लाइट ऑन कर दो” या “Alexa, काजू कतली की रेसिपी बताओ? आपने कहा और बस, हो गया काम।

  • साल की सबसे कम कीमत – Alexa स्मार्ट होम कॉम्बो – Echo Dot (5वीं जेनरेशन) + विप्रो सिंपल सेटअप 9 वाट के एलईडी स्मार्ट बल्ब पर फ्लैट 37% की छूट। इसे सिर्फ ₹4,749 में पाएं।
  • Echo Pop पर फ्लैट 41% की छूट- इसे सिर्फ ₹2,949 में पाएं।
  • Alexa स्मार्ट होम कॉम्बो – इको पॉप + विप्रो सिंपल सेटअप 9 वाट के एलईडी स्मार्ट बल्ब पर फ्लैट 54% की छूट। इसे सिर्फ़ ₹3,249 में पाएं।
  • साल की सबसे कम कीमत – Echo Dot (5वीं जेनरेशन) पर फ्लैट 19% की छूट। इसे सिर्फ ₹4,449 में पाएं।
  • साल की सबसे कम कीमत– Echo Show 5 (दूसरी जेनरेशन) पर फ्लैट 55% की छूट। इसे सिर्फ ₹3,999 में पाएं।
  • साल की सबसे कम कीमत – Echo Show 8 (दूसरी जेनरेशन) पर फ्लैट 35% की छूट। इसे सिर्फ ₹8,999 में पाएं।

Fire TV डिवाइस पर बेहतरीन डील के साथ ताज़ातरीन ओटीटी कंटेंट स्ट्रीम करें:

यदि आप अपने नॉन-स्मार्ट टीवी को स्मार्ट बनाना चाहते हैं या अपने धीमे चलने वाले टीवी की परफॉरमेंस बढ़ाना चाहते हैं – तो यह आपके लिए शानदार ऑफर है! Fire TV स्टिक के साथ अपने टीवी को वह स्मार्ट अपग्रेड दें जिसकी उसे ज़रूरत है। साथ में दिया गया Alexa वॉयस रिमोट आपको वॉयस कमांड के साथ आसानी से कंटेंट सर्च करने और नेविगेट करने में मदद करता है और साथ ही कम्पेटिबल स्मार्ट होम अप्लायंस को भी नियंत्रित करता है।

  • साल की सबसे कम कीमत – फ्लैट 56% की छूट – Amazon के सबसे ज़्यादा बिकने वाले Fire TV Stick पर बड़ी छूट हासिल करें। इसे सिर्फ ₹2,199 में पाएं।
  • साल की सबसे कम कीमत – Fire TV Stick लाइट पर फ्लैट 50% की छूट। इसे सिर्फ ₹1,999 में पाएं।
  • साल की सबसे कम कीमत – Fire TV Stick 4K पर फ्लैट 42% की छूट। इसे सिर्फ ₹3,999 में पाएं।
  • Fire TV बिल्ट-इन वाले स्मार्ट टीवी पर 50% तक की छूट।

तो, चाहे Fire TV डिवाइस के साथ होम एंटरटेनमेंट के अनुभव को बेहतर बनाना हो या Echo स्मार्ट स्पीकर के साथ रोज़मर्रा के काम को आसान और स्मार्ट बनाना हो, हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर उपलब्ध है। Amazon के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के दौरान इन ऑफर का पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार हो जाएं और Alexa को अपने जश्न को और भी स्मार्ट बनाने दें। खरीदारी शुरू करने के लिए यहां क्लिक करें!

About Manish Mathur